Kota: ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग के शिकार युवक ने पत्नी को फोन कर सुनाई आपबीती, फिर कर ली खुदकुशी
top of page

Kota: ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग के शिकार युवक ने पत्नी को फोन कर सुनाई आपबीती, फिर कर ली खुदकुशी

Rajasthan News: राजस्थान के एक युवक ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो गया. उसका अश्लील वीडियो बना लिया गया और फिर उसे ब्लैकमेल किया जाने लगा. डरकर युवक ने अपनी जान दे दी.


Kota Crime News: ऑनलाइन ब्लैकमेलिंग (Blackmailing) से परेशान कोटा में एक युवक ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. पहले युवक ने पत्नी को फोन किया और सारी बात बताई और बाद में फांसी के फंदे पर झूल गया. पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. शव का पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों सुपुर्द कर दिया है.

झालरापाटन की साईनाथ कॉलोनी में गुरुवार रात एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक सारोला थाना क्षेत्र के बरेड़ा गांव का रहने वाला था और ग्रोथ सेंटर साईंनाथ कॉलोनी में गुमटी लगाकर दुकान चलाता था. झालरापाटन पुलिस ने बताया कि गुरुवार रात करीब 11 बजे साईं नाथ कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर रहने वाले शिवराज (22) अपने गांव बरेड़ा में फोन कर अपनी पत्नी दीपिका को बताया कि किसी लड़की ने ऑनलाइन चैटिंग कर उसके अश्लील वीडियो बनाए हैं. अब वह और उसके साथी उन वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उससे पैसे मांग रहे हैं. जिससे तंग आकर वह अपनी जान दे रहा है. इतना कहने के बाद युवक शिवराज ने फोन काट दिया.

खिड़की से देखा तो फंदे पर लटका हुआ था जैसे ही शिवराज ने फोन काटा. दीपिका ने शिवराज को कई फोन लगाए लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. उसकी पत्नी दीपिका घबरा गई और रात को बाकी परिजनों को जगा कर सारी बात बताई. इस पर परिजन शिवराज के घर पहुंचे तो दरवाजा लगा हुआ था. खिड़की से देखा तो वह फंदे पर लटका हुआ था. इस पर परिजनों और पड़ोसियों ने खिड़की तोड़कर शिवराज को अस्पताल पहुंचाने के लिए फांसी के फंदे से नीचे उतारा. वहीं सूचना पर झालरापाटन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और युवक को झालावाड़ जिला अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने युवक शिवराज को मृत घोषित कर दिया.




66 views0 comments
bottom of page